एटाः डिजिटल वालेंटियर ग्रुप की मदद से मिला लापता मोन्टू

अवागढ़ के नगला चित्तर से शकुशल बरामद किया गया बालक

Must Read

Etah Live Team
ये खबर एटा लाइव की टीम के द्वारा एकत्रित की गई है और डेस्क पर संपादित की गई है। एटा लाइव टीम खबरें एकत्रित करनें के लिये अपने प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया और अन्य न्यूज पोर्टल्स की मदद लेती है।

एटा। गुरूवार को रोडवेज बस स्टेण्ड से लापता हुए बालक को डिजिटल वालेंटियर ग्रुप और सोशल मीडिया की मदद से अवागढ़ के एक गांव से सकुशल बरामद कर लिया गया। कोतवाली नगर में लिखापढ़ी के बाद बालक को माता-पिता के सुपुर्द कर दिया गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार सिंह ने शनिवार को मध्याहन पुलिस आॅफिस कार्यालय में प्रेसवार्ता के दौरान बताया कि 26 सितंबर, 2019 को तडके 4 बजे रोडवेज बस स्टैण्ड एटा से जैथरा के ग्राम राया निवासी मूलचन्द पुत्र गजराज सिंह का 4 वर्षीय पुत्र मोन्टू लापता हो गया था। डिजिटल वालेंटियर ग्रुप और सोशल मीडिया की मदद से जानकारी हुई कि गायब बालक मोन्टू अवागढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम नगला चित्तर निवासी कृष्ण कुमार पुत्र चन्द्रप्रकाश के घर है। इस पर कृष्ण कुमार से संपर्क किया गया तो उसने भी सही सही जानकारी पुलिस को दे दी। मौके पर पहंुची पुलिस ने लापता बालक को शकुसल बरामद कर लिया।

थाना अवागढ़ पुलिस तथा कोतवाली नगर पुलिस द्वारा की गई पूछताछ में कृष्ण कुमार ने बताया कि वह कई वर्षाे से सोनीपत, हरियाणा में हलवाई का काम करता है, घटना वाले दिन वह भी हरियाणा से अपने घर के लिये निकला था, जहां रोडवेज बस स्टैण्ड एटा पर बालक मोन्टू को अकेले रोता हुआ देख किसी अनहोनी होने की आशंका के चलते वह उसे अपने साथ अपने गांव नगला चित्तर ले आया, थाना अवागढ़ के डिजिटल वांलटियर ग्रुप, सोशल मीडिया तथा अखबारों में बच्चे की गुमशुदगी के सम्बन्ध में फोटो तथा खबर देख उसने थाना अवागढ़ पुलिस को इत्तला दी। एसएसपी ने बताया कि बालक को उसकी मां माता और पिता मूलचन्द्र के सुपुर्द लिखापढी में किया गया है।

- Advertisement -
- Advertisement -

इस व्यक्ति की सूचना देने पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित, नाम गुप्त रखा जाऐगा

मथुरा। मथुरा के ग्राम फोडर का निवासी श्यामवीर सिंह कुंतल पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया...

एटाः सरकारी अधिकारियों पर भड़के बीजेपी विधायक, कहा योजनाऐं सिर्फ कागज पर चल रही हैं।

एटा। मंगलवार को अलीगंज क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने नौकरशाहों को जमकर लताड़ा। साफ कहा कि अधिकारी-कर्मचारी योजनाओं...

एटाः रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 10 लाख ठगे

एटा। अलीगंज क्षेत्र के एक व्यक्ति के पुत्र की रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर फर्रुखाबाद के तीन लोगों द्वारा 10 लाख...

एटाः उधारी के 20000 रूपये वापस मांगने गया तो की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू में रहने वाले एक युवक ने गांव के ही रहने वाले व्यक्ति को उधार दिए अपने 20...

एटा: सहाब शहर में होता शवों पर समझौता

एटा। सहाब शहर के प्राइवेट क्लीनिकों पर होता हैं शवों पर समझौता, जनपद में कानून नाम की चीज हैं भी कि नहीं या सब...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -