विकास दु​बे के खिलाफ FIR दर्ज कराने वाले राहुल तिवारी गायब हैं

Must Read

Etah Live Team
ये खबर एटा लाइव की टीम के द्वारा एकत्रित की गई है और डेस्क पर संपादित की गई है। एटा लाइव टीम खबरें एकत्रित करनें के लिये अपने प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया और अन्य न्यूज पोर्टल्स की मदद लेती है।

डेस्क। जिस एफआईआर के बाद पुलिस विकास दुबे के घर गई और विकास दुबे के साथ संघर्ष में आठ पुलिस कर्मी शहीद हुये। उस एफआईआर को कराने वाले राहुल तिवारी फिलहाल गायब हैं। वे अपने बीबी और बच्चों के साथ 3 जुलाई से ही गायब है।

राहुल तिवारी विकास के गांव बिकरू के ही पास के गांव जादेपुर गस्सा के रहने वाले हैं। राहुल तिवारी का विकास दुबे से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था जिसको लेकर राहुल ने कोर्ट में केस फाइल किया था। ​एक जुलाई को विकास दुबे और उसके साथियों ने राहुल तिवारी को मारा पीटा और केस वापस लेने का दबाब बनाया। इसी मामले में एफआईआर दर्ज कर पुलिस विकास दुबे के घर दविश देने गई थी।

खबरों के अनुसार बिकरू कांड के अगले दिन यानी तीन जुलाई से ही राहुल लापता हैं। न तो उनके घर वालों को उनकी कोई खबर है और न ही पुलिस को। पुलिस राहुल की तलाश में जुटी है। राहुल की मां ने बताया कि तीन जुलाई की सुबह राहुल बाइक से अपनी पत्नी और बच्चों केा लेकर कहीं निकला था तब से वापस नही लौआ है। उसने एक बार अपनी मां से फोन पर बात की थी और बताया कि वो ठीक है लेकिन कहां हैं इसके बारे में कुछ नही बताया।

- Advertisement -
- Advertisement -

इस व्यक्ति की सूचना देने पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित, नाम गुप्त रखा जाऐगा

मथुरा। मथुरा के ग्राम फोडर का निवासी श्यामवीर सिंह कुंतल पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया...

एटाः सरकारी अधिकारियों पर भड़के बीजेपी विधायक, कहा योजनाऐं सिर्फ कागज पर चल रही हैं।

एटा। मंगलवार को अलीगंज क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने नौकरशाहों को जमकर लताड़ा। साफ कहा कि अधिकारी-कर्मचारी योजनाओं...

एटाः रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 10 लाख ठगे

एटा। अलीगंज क्षेत्र के एक व्यक्ति के पुत्र की रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर फर्रुखाबाद के तीन लोगों द्वारा 10 लाख...

एटाः उधारी के 20000 रूपये वापस मांगने गया तो की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू में रहने वाले एक युवक ने गांव के ही रहने वाले व्यक्ति को उधार दिए अपने 20...

एटा: सहाब शहर में होता शवों पर समझौता

एटा। सहाब शहर के प्राइवेट क्लीनिकों पर होता हैं शवों पर समझौता, जनपद में कानून नाम की चीज हैं भी कि नहीं या सब...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -