गर्लफ्रेंड रिया चक्रवती देती थी सुशांत को ओवरडोज? सुशांत पिता ने कराई एफआईआर दर्ज

Must Read

Etah Live Team
ये खबर एटा लाइव की टीम के द्वारा एकत्रित की गई है और डेस्क पर संपादित की गई है। एटा लाइव टीम खबरें एकत्रित करनें के लिये अपने प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया और अन्य न्यूज पोर्टल्स की मदद लेती है।

पटना। बॉलीबुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या के मामले में नया मोड़ आया है। सुशांत की मौत के मामले में डेढ़ महीने बाद उनके परिवार ने सुशांत की गर्लफ्रेंड और बॉलीबुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और उनके परिवार क खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है।

एफआईआर में रिया चक्रवर्ती सहित पॉच अन्य लोगों को अभियुक्त बनाया गया है। सुशांत ने आरोप लगाया है कि रिया और उनके परिवार ने सुशांत को बंधक बनाऐ रखा और आत्महत्या के लिये उकसाया। एफआईआर में दावा किया है कि रिया चक्रवर्ती एक साजिश के तहत सुशांत की जिंदगी में आई थी। वह सुशांत के लिंक्स का फायदा उठाकर बॉलीबुड में स्थापित होना चाहती थी। एफआईआर में कहा गया है कि रिया चक्रवर्ती सुशांत के करोड़ो रूपयों पर हाथ साफ करना चाहती थी।

सुशांत के पिता ने आरोप लगाया है कि सुशांत पहले जिस घर में रहते थे वो घर रिया ने ये बोलकर छुड़वा दिया कि वहां भूत—प्रेत रहते हैं। वहीं सुशांत से बार—बार यह कहा गया कि तुम मानसिक रूप से बीमार हो तुम्हे इलाज की जरूरत है। रिया ने सुशांत को इलाज के बहाने ओवरडोज दी थी। सुशांत के परिजनों से कहा गया कि सुशांत को डेंगू हुआ है जबकि सुशांत को कभी डेंगू हुआ ही नही था। पिता ने आरोप लगाया कि सुशांत का फोन भी रिया और उसके परिजन अपने पास रखते थे। सुशांत को जब भी कोई फिल्म आफर होती तो रिया उसमें मुख्य एक्ट्रेस बनने की शर्त रखती। सुशांत के पिता ने आरोप लगाया कि रिया ने सुशांत के सभी कर्मचारियों के बदल कर अपने पसंद के कर्मचारी रखे। सुशांत के पिता ने कहा कि सुशांत के खाते से 15 करोड़ रूपये ऐसी जगहों पर ट्रांसफर किये गये जिससे सुशांत का कोई लेना देना नही हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

इस व्यक्ति की सूचना देने पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित, नाम गुप्त रखा जाऐगा

मथुरा। मथुरा के ग्राम फोडर का निवासी श्यामवीर सिंह कुंतल पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया...

एटाः सरकारी अधिकारियों पर भड़के बीजेपी विधायक, कहा योजनाऐं सिर्फ कागज पर चल रही हैं।

एटा। मंगलवार को अलीगंज क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने नौकरशाहों को जमकर लताड़ा। साफ कहा कि अधिकारी-कर्मचारी योजनाओं...

एटाः रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 10 लाख ठगे

एटा। अलीगंज क्षेत्र के एक व्यक्ति के पुत्र की रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर फर्रुखाबाद के तीन लोगों द्वारा 10 लाख...

एटाः उधारी के 20000 रूपये वापस मांगने गया तो की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू में रहने वाले एक युवक ने गांव के ही रहने वाले व्यक्ति को उधार दिए अपने 20...

एटा: सहाब शहर में होता शवों पर समझौता

एटा। सहाब शहर के प्राइवेट क्लीनिकों पर होता हैं शवों पर समझौता, जनपद में कानून नाम की चीज हैं भी कि नहीं या सब...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -