एटा: पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेन्द्र सिंह के घर ताबडतोड फा​यरिंग, आस—पास के लोग दहशत में

उत्तर प्रदेश के विधानपरिषद अध्यक्ष के भतीजे की गुण्डई, पूर्व मे भी कर चुका है कई वारदातें

6730

एटा। एटा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेन्द्र सिंह व पूर्व विधायक रामेश्वर यादव के घर आज करीब चार बजे दो युवकों ने ताबडतोड फायरिंग की। जिससे आस—पास के लोग दहशत मे आ गये। सूचना मिलते ही बडी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर पहुॅच गया।

फायरिंग करने वाले लडके सीसीटीवी मे कैद हो गये हैं। उनमे से एक लडके को उत्तर प्रदेश विधानपरिषद के अध्यक्ष रमेश यादव का भतीजा बताया जा रहा है। घटना के बाद पूर्व विधायक रामेश्वर यादव ने मीडिया को बताया कि फायरिंग करने वालों मे से एक युवक विधानपरिषद के अध्यक्ष का भतीजा है और वो कई बार घर पर हमला कर चुका है। पूर्व विधायक के मुताबिक वह युवक जुगेन्द्र सिंह के लडके की हत्या करने या अपहरण करने के इरादे से आया था। घटना के वक्त जुगेन्द्र सिंह यादव व रामेश्वर यादव घर पर नही थे।

पूर्व विधायक के द्वारा मीडिया मे दिये गये बयान की वीडियो देखें:—

घटना के बाद सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। जिसमें साफ तौर पर दो युवक फायरिंग करते हुये नजर आ रहे हैं। पुलिस के मुताबिक फुटेज में मोहित यादव की पहचान हो चुकी है। मोहित यादव पूर्व में थाना प्रभारी को थप्पड मारने के कारण भी सुर्खियों मे आ चुका है। सूचना मिलते ही घटना स्थल पर बडी मात्रा मे पुलिस बल पहुच गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

सीसीटीव फुटेज देखें:—

एटा ब्रेकिंग- विधान परिषद सभापति उत्तर प्रदेश के भतीजे मोहित यादव ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के घर पर की फायरिंग, मोहित यादव ने पूर्व में कोतवाली सिटी में इंस्पेक्टर को जड़ दिया था थप्पड़, हमले के बाद क्या बोले सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव देखिये-

एटा लाइव ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಶುಕ್ರವಾರ, ಜುಲೈ 19, 2019

Etah News in Hindi एटा से जुडी सभी खबरों को पढनें के लिये एटा लाइव से जुडे रहिये। Etah Live