एटा में मनाई गई सरदार पटेल की जंयती, हुये कई कार्यक्रम

देश को एकजुट रखने में सरदार पटेल जी का योगदान सराहनीय-डीएम सुखलाल भारती

Must Read

Etah Live Team
ये खबर एटा लाइव की टीम के द्वारा एकत्रित की गई है और डेस्क पर संपादित की गई है। एटा लाइव टीम खबरें एकत्रित करनें के लिये अपने प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया और अन्य न्यूज पोर्टल्स की मदद लेती है।

एटा। 31 अक्टूबर को सरदार पटेल जी की जयंती के अवसर पर जिलेभर में अनेकानेक कार्यक्रम आयोजित किये गए। इस अवसर पर सरकारी, गैर सरकारी कार्यालयों, विद्यालयों में कार्यक्रमों का आयोजन कर पटेल जी के जीवन चरित्र पर प्रकाश डाला गया। डीएम सुखलाल भारती ने गुरुवार को पटेल जी स्मृति में आयोजित ’रन फॉर यूनिटी’ को झंडी दिखाकर रवाना किया गया। इसके साथ ही राष्ट्रीय एकता एवं अखण्डता दिवस के अवसर पर मौजूद वरिष्ठ अधिकारियों, कर्मचारियों, छात्र छात्राओं, आमजनमानस को शपथ भी दिलाई गई।

डीएम ने इस अवसर पर आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कहा कि भारत देश को एकजुट रखने में पटेल जी का योगदान सराहनीय रहा है। देश की एकता के लिए हम पटेल जी को याद करते हैं, हमसभी का फर्ज है कि उनके बताए मार्ग पर चलकर उनके आदर्शों को अपने जीवन मे ढाले। हमें आपस में मिलजुलकर रहना चाहिए और सभी धर्म सम्प्रदाय का सम्मान करना चाहिए। देश की सबसे बड़ी विशेषता, अनेकता में एकता को अछून्न बनाये रखने में हम सभी को अपनी भागीदारी निभानी चाहिए।

इस दौरान एसएसपी सुनील कुमार सिंह, सीडीओ मदन वर्मा, एडीएम प्रशासन केपी सिंह, एएसपी संजय कुमार, सीएमओ डा0 अजय अग्रवाल, एएसडीएम अबुल कलाम, एएसडीएम एसपी वर्मा, डीडीओ एसएन सिंह कुशवाह, समस्त क्षेत्राधिकारी, पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारी, विभिन्न कार्यालयों, पटलों के कर्मचारीगण, गणमान्य नागरिक, स्कूली छात्र, छात्राएं, आमजनमानस आदि मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -

इस व्यक्ति की सूचना देने पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित, नाम गुप्त रखा जाऐगा

मथुरा। मथुरा के ग्राम फोडर का निवासी श्यामवीर सिंह कुंतल पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया...

एटाः सरकारी अधिकारियों पर भड़के बीजेपी विधायक, कहा योजनाऐं सिर्फ कागज पर चल रही हैं।

एटा। मंगलवार को अलीगंज क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने नौकरशाहों को जमकर लताड़ा। साफ कहा कि अधिकारी-कर्मचारी योजनाओं...

एटाः रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 10 लाख ठगे

एटा। अलीगंज क्षेत्र के एक व्यक्ति के पुत्र की रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर फर्रुखाबाद के तीन लोगों द्वारा 10 लाख...

एटाः उधारी के 20000 रूपये वापस मांगने गया तो की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू में रहने वाले एक युवक ने गांव के ही रहने वाले व्यक्ति को उधार दिए अपने 20...

एटा: सहाब शहर में होता शवों पर समझौता

एटा। सहाब शहर के प्राइवेट क्लीनिकों पर होता हैं शवों पर समझौता, जनपद में कानून नाम की चीज हैं भी कि नहीं या सब...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -