एटाः समाजवादियों ने दी उन्नाव की बेटी को श्रद्धांजलि

Must Read

Etah Live Team
ये खबर एटा लाइव की टीम के द्वारा एकत्रित की गई है और डेस्क पर संपादित की गई है। एटा लाइव टीम खबरें एकत्रित करनें के लिये अपने प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया और अन्य न्यूज पोर्टल्स की मदद लेती है।

एटा। उन्नाव दुष्कर्म मामले में पीड़ित को जलाए जाने के बाद शुक्रवार देर रात दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया। इस मामले को लेकर रविवार को यहां के जीटी रोड स्थित शहीद पार्क में सपाईयों द्वारा एक श्रद्धांजलि सभा का आयोजन किया।

समाजवादी पार्टी के पदाधिकारियों की ओर से रविवार को एक श्रद्धाजंलि सभा का आयोजन किया गया, इसमें सपाईयों ने काफी संख्या में आकर भाग लिया। इस दौरान पूर्व चेयरमैन अशरफ हुसैन ने कहा कि उन्नाव में जिस लड़की के साथ दुष्कर्म हुआ और आरोपी जेल में गये फिर बेल पर बाहर आ गए और बदला लेने के लिए कि वो गवाही न दे सके इसलिए उसको जिन्दा जला दिया गया। वो लड़की जलते हुए 1 किलोमीटर तक दौड़ती रही। इससे बड़ी तकलीफ पूरे हिन्दुस्तान को और क्या हो सकती है।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेन्द्र सिंह यादव ने कहा कि उन्नाव के दुष्कर्मियों को न तो दया याचिका का मौका देना चाहिए, न तो कोई मानवाधिकार संगठन इनका समर्थन करे और न ही कोई वकील इनका मुकदमा लड़े। उनका सामाजिक बहिष्कार किया जाए, मौत की सजा दी जाए। ताकि कोई और इस तरह के दुष्कर्म करने की, इस तरह कुकर्म हो रहा है ये होना जल्द से जल्द बन्द हो।

इस दौरान पूर्व सांसद कैलाश यादव, पूर्व विधायक मारहरा अमित गौरव उर्फ टीटू यादव, पूर्व विधायक जलेसर रणजीत सुमन, ब्लाॅक प्रमुख बजीर सिंह यादव, मारहरा चेयरमैन परवेज जुवैरी, सर्वेन्द्र सिंह यादव, राजू यादव, भूपेन्द्र प्रजापति, जिला पंचायत सदस्य शशांक यादव, सपा नेता रंजीत यादव, अनिल सागर सपा नेता, पूर्व प्रधान अनिल यादव, पूर्व जिलाध्यक्ष महिला सभा डा. राजकुमारी धनगर, फईमुददीन बारसी, इं. राजसिंह, कफील अहमद समेत बड़ी संख्या में सपाई मौजूद थे।

- Advertisement -
- Advertisement -

इस व्यक्ति की सूचना देने पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित, नाम गुप्त रखा जाऐगा

मथुरा। मथुरा के ग्राम फोडर का निवासी श्यामवीर सिंह कुंतल पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया...

एटाः सरकारी अधिकारियों पर भड़के बीजेपी विधायक, कहा योजनाऐं सिर्फ कागज पर चल रही हैं।

एटा। मंगलवार को अलीगंज क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने नौकरशाहों को जमकर लताड़ा। साफ कहा कि अधिकारी-कर्मचारी योजनाओं...

एटाः रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 10 लाख ठगे

एटा। अलीगंज क्षेत्र के एक व्यक्ति के पुत्र की रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर फर्रुखाबाद के तीन लोगों द्वारा 10 लाख...

एटाः उधारी के 20000 रूपये वापस मांगने गया तो की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू में रहने वाले एक युवक ने गांव के ही रहने वाले व्यक्ति को उधार दिए अपने 20...

एटा: सहाब शहर में होता शवों पर समझौता

एटा। सहाब शहर के प्राइवेट क्लीनिकों पर होता हैं शवों पर समझौता, जनपद में कानून नाम की चीज हैं भी कि नहीं या सब...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -