एटा: मुझे मेरी पुत्रवधू से बचाओ साहब, ससुर ले कराई बहू के खिलाफ एफआईआर

बहू व उसके पिता से परेशान ससुर ने कराई एफआईआर दर्ज पत्नी की प्रताड़ना से पति डिप्रेशन में

Must Read

Etah Live Team
ये खबर एटा लाइव की टीम के द्वारा एकत्रित की गई है और डेस्क पर संपादित की गई है। एटा लाइव टीम खबरें एकत्रित करनें के लिये अपने प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया और अन्य न्यूज पोर्टल्स की मदद लेती है।

एटा। ससुराल में बहू की प्रताड़ना तो लोगों को अक्सर सुनने को मिल जाती है, लेकिन अलीगंज के मैनबाजार में एक बहू ने अपने पिता जजी के स्टोनो की मदद से ससुराल वालों को प्रताड़ित कर रखा है। बहू व उसके पिता के उत्पीड़न से वादी का पुत्र डिप्रेशन में चला गया है। बहू से परेशान ससुर ने अलीगंज कोतवाली पुलिस से पुत्रवधू से बचाने की गुहार लगाई है। पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

अलीगंज के मैनबाजार निवासी अवधेश कुमार वर्मा पुत्र स्व. रामचरन सिंह वर्मा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि उसके पुत्र सूर्यप्रकाश उर्फ गोलू की शादी एटा शहर के मोहल्ला विजय नगर निवासी कैलाश चन्द्र वर्मा की पुत्री समीक्षा के साथ 27 फरवरी, 2019 को हुई थी। शादी के 2 माह बाद समीक्षा ने गोलू पर परिजनों से अगल रहने को दवाब बनाया। समीक्षा के पिता से शिकायत की तो उसने जजी में स्टेनों होने का जिक्र करते हुए कहा कि वह कहता है वैसा करो, बरना जेल भिजवा दिए जाओगे। इस दौरान कैलाश ने धमकी भी दी।

आरोप है कि कैलाश और समीक्षा ने गोलू पर अनर्गल दवाब बनाया तो गोलू अवसादग्रस्त हो गया। उसका इलाज दिल्ली के एम्स हाॅस्पीटल में चल रहा है। इसके बावजूद भी कैलाश व समीक्षा 24 मार्च 2020 की रात्रि वादी के घर पहंुचा, गालियां देते हुए धमकियां दी और आधी सम्पति बेटी के नाम करने की बात कही, न देने पर जेल भिजवाने की धमकी दी। 19 अप्रैल 20 को वादी के पुत्र को विजयनगर में प्रताड़ित किया गया। आरोप है कि समीक्षा जेबर, कपड़े आदि लेकर अपने मायके चली गई। 24 मार्च से 19 मार्च 2020 तक सूर्यप्रकाश उर्फ गोलू अपने ससुर कैलाश के घर पर था।

16 अप्रैल 2020 को कैलाश और समीक्षा ने कोतवाली नगर एटा में झूंठी एफआईआर दर्ज करा दी। पीड़ित का कहना है कि कैलाशचन्द्र द्वारा वादी को जेल भिजवाने की धमकियां दीं जा रहीं हैं। पीड़ित ने आरोपी कैलाश, समीक्षा व उसके चाचा विनोद, भाई कृष्णा के खिलाफ तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। वादी ने कोतवाली पुलिस से फरियाद लगाई है कि बहू की प्रताड़ना से उसे बचाएं। पुलिस से जांच कर कार्रवाई की मांग की है।

- Advertisement -
- Advertisement -

इस व्यक्ति की सूचना देने पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित, नाम गुप्त रखा जाऐगा

मथुरा। मथुरा के ग्राम फोडर का निवासी श्यामवीर सिंह कुंतल पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया...

एटाः सरकारी अधिकारियों पर भड़के बीजेपी विधायक, कहा योजनाऐं सिर्फ कागज पर चल रही हैं।

एटा। मंगलवार को अलीगंज क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने नौकरशाहों को जमकर लताड़ा। साफ कहा कि अधिकारी-कर्मचारी योजनाओं...

एटाः रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 10 लाख ठगे

एटा। अलीगंज क्षेत्र के एक व्यक्ति के पुत्र की रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर फर्रुखाबाद के तीन लोगों द्वारा 10 लाख...

एटाः उधारी के 20000 रूपये वापस मांगने गया तो की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू में रहने वाले एक युवक ने गांव के ही रहने वाले व्यक्ति को उधार दिए अपने 20...

एटा: सहाब शहर में होता शवों पर समझौता

एटा। सहाब शहर के प्राइवेट क्लीनिकों पर होता हैं शवों पर समझौता, जनपद में कानून नाम की चीज हैं भी कि नहीं या सब...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -