एटा: सेक्स रैकेट की सूचना पर पुलिस ने मारा छापा, बंद बक्से ने मिली लड़की

सेक्स रैकेट की सूचना पर अलीगंज पुलिस ने की छापाकार कार्रवाई एक किशोरी को पकड़ा, फरार लड़के को किशोरी ने बताया अपना रिश्तेदार परिजनों के आने पर होगा पूरे मामले का सही खुलासा

2162

एटा। एयरपोर्ट कर्मी की शिकायत पर अलीगंज थाना पुलिस ने क्षेत्र के ग्राम विजयदेवपुर में चल रहे सेक्स रैकेट के अड्डे पर छापामार कार्रवाई करते हुए एक किशोरी को गिरफ्तार कर लिया गया। इस दौरान आरोपित लड़का फरार हो गया। किन्तु किशोरी द्वारा आरोपित को अपना रिश्तेदार बताया है। पुलिस ने उसके परिजनों को बुलाया है, परिजनों के आने के बाद पूरे मामले का खुलासा हो सकेगा।

अलीगंज कोतवाली प्रभारी पंकज कुमार मिश्रा ने सेक्स रेकेट चलने की एयरपोर्ट कर्मी द्वारा दी गई सूचना पर बृहस्पतिवार को सुबह क्षेत्र के ग्राम विजयदेवपुर स्थित एक मकान में छापामार कार्रवाई करते हुए एक किशोरी को गिरफ्तार कर लिया गया, बताया गया है कि किशोरी को बंद बक्से से निकाला गया। यह लड़की सकीट क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली बताई गई है, जबकि सेक्स रेकेट चलाने वाला आरोपी लोकपाल सिंह उर्फ लुक्का मौके से भागने में सफल रहा। किशोरी ने आरोपित को अपना रिश्तेदार बताया है। इसकी पुष्टि के लिए पुलिस द्वारा लड़की एवं लड़के के परिजनों को बुलाया गया है। इन सभी लोगों के एकत्रित होने के बाद ही मामले का सही खुलासा हो सकेगा।