एटाः दो किशोरियों से सामूहिक दुष्कर्म

गिरफ्तार युवकों की निशानदेही पर बेहोशी हालत में बुर्जी से बरामद की एक लड़की

Must Read

Etah Live Team
ये खबर एटा लाइव की टीम के द्वारा एकत्रित की गई है और डेस्क पर संपादित की गई है। एटा लाइव टीम खबरें एकत्रित करनें के लिये अपने प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया और अन्य न्यूज पोर्टल्स की मदद लेती है।

एटा। जैथरा थाना क्षेत्र में दो दिन के अंदर दो किशोरियों से सामूहिक दुष्कर्म किए जाने की घटनाएं सामने आयीं हैं। इलाका पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए दो युवकों की निशानदेही पर करीब 14 घंटा बाद एक लड़की को गांव से करीब 200 मीटर दूर स्थित भूसे की बुर्जी से बेहोशी हालत में बरामद किया गया। दोनों लड़कियों को उपचार के लिए भेजते हुए मेडिकल कराया गया और पुलिस ने अग्रिम कार्रवाई प्रारंभ कर दी है।

जैथरा थाना क्षेत्र में गुरुवार की रात तकरीबन 10 बजे एक 17 वर्षीय लड़की अपने गांव में ही बने एक मकान से दूसरे मकान पर लेटने के लिए जा रही थी। तभी रास्ते में उसको जैथरा के ग्राम दहेलिया निवासी गोलू उर्फ अमन शर्मा, विवेक मिश्रा और रतन मिल गया। आरोप है कि तीनों युवक उसको जबरन मुंह बंद कर पकड़ ले गए। गांव से करीब 200 मीटर दूर स्थित भूसे की बुर्जी में ले जाकर जान से मारने की धमकी देते हुए तीनों ने बारी-बारी से दुष्कर्म किया। घटना के दौरान लड़की बेहोश हो गई।

आरोपी उसको बुर्जी में ही छोड़कर भागकर गांव में आ गए। इधर जब लड़की दूसरे घर पर नहीं पहंुची तो परिजनों को चिंता हुई, उसकी तलाश की गई, लेकिन सुराग नहीं लगा, घर के आसपास गोलू, विवेक और रतन घूम-घूमकर यह देख रहे थे कि लड़की घर पहंुची या नहीं। इस पर परिजनों को शक हुआ। तभी पुलिस को इत्तला दे दी गई। पुलिस ने मौके पर पहंुचकर गोलू और रतन को गिरफ्तार कर लिया, जबकि विवेक फरार हो गया। पूछताछ की तो आरोपी पुलिस को गुमराह करते रहे।

थर्डडिग्री का प्रयोग किया गया तो आरोपी टूट गए और उन्होंने पूरी बात सच सच पुलिस को बता दी। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर शुक्रवार को दोपहर लड़की को बुर्जी से बेहोशी हालत में बरामद कर लिया। लड़की को उपचार के लिए स्वास्थ्य केन्द्र भेजा गया है। यहां पर उसका मेडिकल परीक्षण कराया जाएगा। थानाध्यक्ष सतपाल भाटी का कहना था कि परिजन फिलहाल लड़की के उपचार में लगे हुए हैं, तहरीर देने पर आरोपितों के खिलाफ अभियोग दर्ज कर जेल भेज दिया जाएगा।

वहीं दूसरी ओर जैथरा थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति का कहना है कि उसकी 14 वर्षीय बेटी 26 दिसम्बर 2019 को पैदल जा रही थी, आरोप है कि तभी इसी थाना क्षेत्र के ग्राम केसरपुर निवासी अर्जुन यादव समेत 3 लोगों द्वारा पकड़ ली गई। आरोप है कि कामांध युवक उसको क्षेत्र के ग्राम भाऊपुरा के जंगल में ले गए, जहां बारी-बारी से दुष्कर्म किया गया। विरोध करने पर जाति सूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी।

लड़की के बताए अनुसार परिजनों ने आरोपितों के घर शिकायत की तो दबंगों ने हत्या के इरादे से फायरिंग कर दी। थानाध्यक्ष सतपाल भाटी ने बताया है कि लड़की के पिता की तहरीर पर 3 के खिलाफ धारा-376, 307, 504, 506 और 5/4 पोक्सो एक्ट के अलावा अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल करते हुए आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। मामले की विवेचना क्षेत्राधिकारी अजय कुमार भदौरिया कर रहे हैं।

- Advertisement -
- Advertisement -

इस व्यक्ति की सूचना देने पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित, नाम गुप्त रखा जाऐगा

मथुरा। मथुरा के ग्राम फोडर का निवासी श्यामवीर सिंह कुंतल पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया...

एटाः सरकारी अधिकारियों पर भड़के बीजेपी विधायक, कहा योजनाऐं सिर्फ कागज पर चल रही हैं।

एटा। मंगलवार को अलीगंज क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने नौकरशाहों को जमकर लताड़ा। साफ कहा कि अधिकारी-कर्मचारी योजनाओं...

एटाः रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 10 लाख ठगे

एटा। अलीगंज क्षेत्र के एक व्यक्ति के पुत्र की रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर फर्रुखाबाद के तीन लोगों द्वारा 10 लाख...

एटाः उधारी के 20000 रूपये वापस मांगने गया तो की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू में रहने वाले एक युवक ने गांव के ही रहने वाले व्यक्ति को उधार दिए अपने 20...

एटा: सहाब शहर में होता शवों पर समझौता

एटा। सहाब शहर के प्राइवेट क्लीनिकों पर होता हैं शवों पर समझौता, जनपद में कानून नाम की चीज हैं भी कि नहीं या सब...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -