एटा: सड़क हादसों में चार की मौत

Must Read

Etah Live Team
ये खबर एटा लाइव की टीम के द्वारा एकत्रित की गई है और डेस्क पर संपादित की गई है। एटा लाइव टीम खबरें एकत्रित करनें के लिये अपने प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया और अन्य न्यूज पोर्टल्स की मदद लेती है।

एटा। जनपद के अलग-अलग थाना क्षेत्रों के अन्तर्गत हुए सड़क हादसों में एक मासूम समेत चार की मौत हो गई। पुलिस द्वारा शवों को कब्जे में कर पोस्टमार्टम कराया गया है।

जनपद हाथरस के हाथरस जंक्शन के ग्राम चंदीला निवासी पूरन सिंह का 30 वर्षीय पुत्र गोविन्द उर्फ अजीत सिंह शनिवार की रात करीब 9 बजे दवाकर लेकर जलेसर थाना क्षेत्र के जलेसर-सासनी रोड करनपुर गडिया के पास पहुंचा कि तभी अज्ञात वाहन ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर कानूनी कार्रवाई की है।

हादसे की दूसरी घटना सकीट थाना क्षेत्र के ग्राम कौंची डेरा के पास की है। बताते हैं कि यहीं के निवासी रांझा की पुत्र चांदतारा रविवार को दोपहर करीब 12ः30 बजे गांव के पास खेल रही थी। इसी दौरान कार ने रौंद दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

इधर पिलुआ थाना क्षेत्र के ग्राम झिझाई निवासी रामबाबू का ढाई वर्षीय पुत्र यश उसके घर के पास खड़े ट्रैक्टर पर चढ़ गई और ट्रैक्टर में लगी चाबी को घुमाकर वाहन चालू कर दिया, इसी दौरान वह वाहन ने नीचे आ गिरा और पहिया से दबकर उसकी मौत हो गई।

इसके अलावा सकीट थाना क्षेत्र के अन्तर्गत ग्राम करमचन्द्रपुर निवासी अशोक कुमार की पुत्री प्राची क्षेत्र के औंछा रोड स्थित आश्रम के पास जा रही थी। इसी दौरान अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। जिससे प्राची की मौत हो गई। मामले की रिपोर्ट हीरालाल ने दर्ज कराई है। पुलिस ने शव को कब्जे में कर कानूनी कार्रवाई की है।

- Advertisement -
- Advertisement -

इस व्यक्ति की सूचना देने पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित, नाम गुप्त रखा जाऐगा

मथुरा। मथुरा के ग्राम फोडर का निवासी श्यामवीर सिंह कुंतल पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया...

एटाः सरकारी अधिकारियों पर भड़के बीजेपी विधायक, कहा योजनाऐं सिर्फ कागज पर चल रही हैं।

एटा। मंगलवार को अलीगंज क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने नौकरशाहों को जमकर लताड़ा। साफ कहा कि अधिकारी-कर्मचारी योजनाओं...

एटाः रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 10 लाख ठगे

एटा। अलीगंज क्षेत्र के एक व्यक्ति के पुत्र की रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर फर्रुखाबाद के तीन लोगों द्वारा 10 लाख...

एटाः उधारी के 20000 रूपये वापस मांगने गया तो की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू में रहने वाले एक युवक ने गांव के ही रहने वाले व्यक्ति को उधार दिए अपने 20...

एटा: सहाब शहर में होता शवों पर समझौता

एटा। सहाब शहर के प्राइवेट क्लीनिकों पर होता हैं शवों पर समझौता, जनपद में कानून नाम की चीज हैं भी कि नहीं या सब...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -