एटा: इस वजह से की गई थी पॉच लोगों की हत्या, पुलिस ने किया खुलासा

पुलिस ने किया सनसनीखेज खुलासा, ग्रहक्लेश के चलते की गई हत्या फिर आत्महत्या

6716

एटा। कोतवाली नगर क्षेत्र के श्रंगार नगर में शनिवार को एक बंद मकान से मिले पॉच लोगों के शव के मामले में पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा किया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आने के बाद में मामले का खुलासा एसएसपी महोदय ने मीडिया के समक्ष किया।

पुलिस के अनुसार घर की बहू दिव्या पचौरी ने ही पहले सभी लोगों को जहर देकर मारा फिर खुद भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने इस घटना का कारण ग्रहक्लेश बताया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के अनुसार घर के चार लोगों को खाने में विषाक्त पदार्थ मिलाकर दिया गया था। वहीं बहू दिव्या पचौरी ने खाना नही खाया उसने हार्फिक और सल्फास का सेवन किया और अपने हाथ की नस काट ली। वहीं छोटे बच्चे का मुह महिला ने अपनी हथेली से दबाया, महिला के नाखून व हथेली के निशान बच्चे के मुंह पर मिले।

ANGNEWS बिग ब्रेकिंगएटा- संकलित साक्ष्य, सीसीटीवी फुटेज तथा पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक थाना कोतवाली नगर क्षेत्र में एक बंद मकान में मिले पांच लोगों के शवों के संबंध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक एटा द्वारा दी गई अपडेटेड बाइट

Posted by ANGNEWS on Saturday, 25 April 2020

पुलिस ने बताया कि मामले की जॉच के लिये 6 टीम बनाई गई हैं। परिजनों के कॉल रिकार्ड खंगाले जा रहे हैं जिससे इस घटना को अंजाम ​देने का वास्तविक कारण पता लगाने की कोशिश की जा रही है।