एटा:डीएम ने शीतलपुर के ग्रामों में भ्रमण कर राशन वितरण का लिया जायजा

Must Read

Etah Live Team
ये खबर एटा लाइव की टीम के द्वारा एकत्रित की गई है और डेस्क पर संपादित की गई है। एटा लाइव टीम खबरें एकत्रित करनें के लिये अपने प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया और अन्य न्यूज पोर्टल्स की मदद लेती है।

एटा। जिलाधिकारी सुखलाल भारती ने शासन के निर्देश के अनुपालन में 15 अप्रैल से शुरू हुए राशन वितरण का जायजा लिया। डीएम ने इस दौरान डीएसओ राजीव कुमार मिश्र के साथ संयुक्त रूप से शीतलपुर विकासखंड क्षेत्र के ग्राम शिवसिंहपुर, कठोली एवं रामपुर घनश्याम में भ्रमण कर राशन वितरण का जायजा लिया। डीएम ने इस दौरान राशन डीलरों को निर्देश दिए कि शासन की मंशा अनुरूप समस्त कार्ड धारकों को निशुल्क राशन मुहैया कराया जाए।

डीएम ने सर्वप्रथम सीतलपुर विकासखंड क्षेत्र के ग्राम शिवसिंहपुर में कृष्णेन्द्र कुमार की दुकान पर पहुंच कर पाया कि कुल 851 कार्ड धारकों में से 83 कार्ड धारकों ने राशन लिया है। इसके अलावा रामपुर घनश्यामपुर में जगदीश चंद्र की दुकान पर 519 कार्ड धारकों में से 55 एवं कठौली में 403 कार्ड धारकों में से 57 कार्ड धारकों ने राशन लिया। कुछ कार्ड धारकों से पूछताछ कर राशन वितरण के बारे में जानकारी की। उन्होंने कहा कि समस्त पर्यवेक्षण अधिकारियों द्वारा अपने-अपने आवंटित दुकान पर पहुंचकर जनता से समीक्षा की जाए, साथ ही कार्ड धारकों को राशन वितरण कराने में सहयोग प्रदान किया जाए, इसमें किसी भी प्रकार की लापरवाही नही होनी चाहिए।

- Advertisement -
- Advertisement -

इस व्यक्ति की सूचना देने पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित, नाम गुप्त रखा जाऐगा

मथुरा। मथुरा के ग्राम फोडर का निवासी श्यामवीर सिंह कुंतल पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया...

एटाः सरकारी अधिकारियों पर भड़के बीजेपी विधायक, कहा योजनाऐं सिर्फ कागज पर चल रही हैं।

एटा। मंगलवार को अलीगंज क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने नौकरशाहों को जमकर लताड़ा। साफ कहा कि अधिकारी-कर्मचारी योजनाओं...

एटाः रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 10 लाख ठगे

एटा। अलीगंज क्षेत्र के एक व्यक्ति के पुत्र की रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर फर्रुखाबाद के तीन लोगों द्वारा 10 लाख...

एटाः उधारी के 20000 रूपये वापस मांगने गया तो की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू में रहने वाले एक युवक ने गांव के ही रहने वाले व्यक्ति को उधार दिए अपने 20...

एटा: सहाब शहर में होता शवों पर समझौता

एटा। सहाब शहर के प्राइवेट क्लीनिकों पर होता हैं शवों पर समझौता, जनपद में कानून नाम की चीज हैं भी कि नहीं या सब...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -