एटा: जिले में फूटा कोरोना बम, एक साथ मिले 3 पाॅजिटिव

प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप

Must Read

Etah Live Team
ये खबर एटा लाइव की टीम के द्वारा एकत्रित की गई है और डेस्क पर संपादित की गई है। एटा लाइव टीम खबरें एकत्रित करनें के लिये अपने प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया और अन्य न्यूज पोर्टल्स की मदद लेती है।

एटा। जिले में बुधवार को कोराना बम फूट गया। स्वास्थ्य विभाग की ओर से 6 दिन पूर्व भेजे गए 9 सैंपल की जांच में 3 कोरोना पाॅजिटिव मरीज पाए गए हैं। जबकि 5 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव आई है और 1 व्यक्ति की रिपोर्ट अभी नहीं आई है। इसमें भाई बहिन समेत तीन लोग शामिल हैं। एक साथ तीन कोरोना पाॅजिटिव मरीज मिलने से प्रशासन और स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है। नए कोरोना मरीजों के मिलने की पुष्टि सीएमओ डा. अजय अग्रवाल ने की है।

बीते 20 मई को कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव जिरसिमी के रहने वाले 33 वर्षीय गोविन्द पुत्र राधेश्याम व उसकी पत्नी 25 वर्षीय गीता देवी, 26 वर्षीय रिंकी पत्नी पिंकू व उसके 2 बच्चे 2 वर्षीय आर्यन व लगभग 8 माह की अवनी, सोहनलाल के पुत्र 13 वर्षीय कुलदीपव 11 वर्षीय बंसल, 9 वर्षीय मानदीप एवं पुत्री 17 वर्षीय मनीषा को मुंबई से आने के कारण स्वास्थ्य विभाग की टीम ने सेंट मैरीज स्कूल में बने एकांतवास केन्द्र में 14 दिन के एकांतवास के लिए भेजा था। 21 मई को इन सभी की सेंपलिंग कराकर जांच के लिए भिजवाई गयी थी।

मुख्य चिकित्सा अधिकारी डा. अजय अग्रवाल ने बताया है कि बुधवार को मिली इन 9 व्यक्तियों की जांच रिपोर्ट में 17 वर्षीय मनीषा पुत्री सोहनलाल व उसका भाई 11 वर्षीय मानदीप तथा 25 वर्षीय गीतादेवी पत्नी गोविन्द की रिपोर्ट में इन्हें कोरोना संक्रमित पाया गया है। जबकि 33 वर्षीय गोविन्द की रिपोर्ट अभी प्राप्त नहीं हुई है। शेष 5 लोगों की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। जिले में एक साथ 3 कोरोना संक्रमित मिलने से हड़कंप की स्थिति है। वहीं स्वास्थ्य विभाग द्वारा जिरसिमी को हाॅटस्पाट घोषित कर दिया है।

- Advertisement -
- Advertisement -

कानपुर शूटआउट: विकास के संपर्क में थे पुलिसकर्मी, दो दरोगा, एक कांस्टेबल सस्पेंड

कानपुर में शूट आउट के बाद पुलिस मामले की छानबीन में लगी है। अब तक हुई जॉच में अपने...

थाने से पहले ही फोन आ गया था विकास के पास, गुस्से में कहा था आने दो एक—एक को कफन में भेजूंगा

खास खबर। कानपुर के चौबेपुर में हुई आठ पुलिसकमिर्यों की हत्या के बाद नऐ—नऐ खुलासे हो रहे हैं। विकास के साथ रहने वाले असलहाधारी...

सुनो अपने आपको बहुत बड़ा देशभक्त समझने वाले औऱ दुसरो को टुकड़े टुकड़े कहने वाले अन्धभक्तो

इतिहास पढ़ो नेहरू गांधी सुभाष से लेकर भगतसिंह टुकड़े टुकड़े जमा करने वाले गैंग्स ने ही तो 47 में 562 टुकड़े जमा के इतना...

फेसबुक पासवर्ड डिटेल चुराने वाले 25 ऐप्स गूगल ने किये बैन, आप फौरन डिलीट कर दें

फीवर पोस्ट। गूगल ने अपने प्ले स्टोर से करीब 25 ऐप्स बैन किये हैं। ये ऐप्स यूजर्स की फेसबुक डिटेल चुरा रहे थे। साइबर...

कोरोना वायरस प्रभावित देशों में भारत पहुंचा तीसरे नंबर पर

फीवर पोस्ट। देश में कोरोना का कहर थमने का नाम नही ले रहा है। भारत में रोजाना कोरोना के नये रिकार्ड बन रहे हैं।...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -