एटा: झोलाछाप चिकित्सक की लापरवाही से बालक की मौत

मृतक के पिता ने डाक्टर के खिलाफ कराई एफआईआर दर्ज

411

एटा। मलावन थाना क्षेत्र में एक निजी चिकित्सक के द्वारा बुखार से पीड़ित बालक को इंजेक्शन दिए जाने के बाद उसकी मौत हो गई। परिजनों ने चिकित्सक पर लापरवाही का आरोप लगाते हुए हंगामा कर कार्रवाई की मांग की है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक के पिता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपित चिकित्सक के विरुद्ध एफआईआर दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

मलावन थाना क्षेत्र के ग्राम ब्रहम्मपुर निवासी मुखराम सिंह के 8 वर्षीय पुत्र अमित कुमार को गुरुवार की रात बुखार आया था। परिजन उसको मलावन क्षेत्र के ग्राम पथरऊ मोड़ स्थित निजी चिकित्सक प्रेचचन्द्र के पास ले गए। आरोप है कि डाक्टर ने बालक का लापरवाही से इलाज किया, डाक्टर ने इंजेक्शन दिया वैसे ही बालक की तबियत बिगड़ गई और चिकित्सालय में ही कुछ देर बाद बालक की मौत हो गई।

बालक की मौत के बाद परिजनों का गुस्सा फूट पड़ा। परिजनों सहित दर्जनों लोगों ने चिकित्सक की लापरवाही के कारण बालक की मौत हो जाने का आरोप लगाते हुए कार्रवाई की मांग की। जमकर हंगामा किया गया। खबर सुन पहंुची पुलिस ने शव को कब्जे में कर कानूनी कार्रवाई की। मलावन थानाध्यक्ष ने बताया कि मृतक के पिता की तहरीर पर डाक्टर प्रेचचन्द्र के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है, जांच पडताल की जा रही है।