एटा: तमिलनाडु से आ रहे एटा के 3 लोगों की मध्यप्रदेश में मौत, 8 घायल

541
accident

एटा। तमिलनाडु में फेरी लगाकर अपना व्यापार करनेवाले तथा लाॅकडाउन के चलते एक सप्ताह पूर्व पैदल चलने के बाद ट्रक में सवार होकर आ रहे एटा जिले के अवागढ़ थानाक्षेत्र के गांव हिनौना निवासी 3 लोगों की मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर शहर में पेड़ से टकराकर पलटे वाहन में दर्दनाक मौत हुई है। जबकि उनके 8 साथी घायल हुए हैं।

बताया गया है कि हिनौना के लगभग एक दर्जन लोग तमिलनाडु में फेरी लगा कर अपना व्यापार करते थे। लॉकडाउन के चलते वह वहां से घर के लिए करीब एक हफ्ते पहले चल दिए। यह लोग पैदल ही घर आ रहे थे। लेकिन रास्ते में इन्हें एक ट्रक मिल गया जहां से वे ट्रक में सवार होकर भोपाल मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो लिए। आम से भरा हुआ यह ट्रक मध्यप्रदेश के नरसिंहपुर शहर के पास पेड़ से टकराकर पलट गया।

इस दुर्घटना में एटा के अवागढ़ थानान्तर्गत ग्राम हिनौना निवासी रणवीर सिंह पुत्र ईश्वरी प्रसाद निहाल पुत्र चंद्रवीर एवं रनवीर के बहिनोई नेमसिंह की मौत हो गई। जबकि टीटू पुत्र राम जी लाल योगेश पुत्र विजेंद्र सिंह डोरीलाल पुत्र दाताराम भीकम सिंह पुत्र कोमल सिंह आदि 8 लोग घायल हो गए इस दर्दनाक हादसे की खबर के बाद हिनौना में हर ओर अफरा-तफरी और करुण क्रंदन के स्वर सुनाई दे रहे हैं। वहीं गांववालों का कहना है कि आखिर वह नरसिंहपुर (मध्यप्रदेश) इस लॉक डाउन में कैसे पहुंचें। ताकि मृतकों के शव प्राप्त कर सकें और घायलों की देखभाल कर सकें।