एटाः रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 10 लाख ठगे

तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिक दर्ज, पुलिस की जांच शुरू

Must Read

Etah Live Team
ये खबर एटा लाइव की टीम के द्वारा एकत्रित की गई है और डेस्क पर संपादित की गई है। एटा लाइव टीम खबरें एकत्रित करनें के लिये अपने प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया और अन्य न्यूज पोर्टल्स की मदद लेती है।

एटा। अलीगंज क्षेत्र के एक व्यक्ति के पुत्र की रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर फर्रुखाबाद के तीन लोगों द्वारा 10 लाख रुपए ठग लिए। आरोपी व्यक्ति इतने शातिर थे कि वादी के बेटे को न सिर्फ इंटरव्यू के लिए ले गए बल्कि फर्जी जोइनिंग लेटर भी थमा दिया। जांच के बाद आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है।

थाना व कस्बा अलीगंज के मोहल्ला मोहम्मदनगर निवासी बृजनंदन ने बताया कि जनपद फर्रुखाबाद के मोहम्मदाबाद थानान्तर्गत ग्राम वीरपुर निवासी अर्जुन पुत्र अमर सिंह से उसकी एक दिन मुलाकात हो गई। तब उसने जिक्र किया था कि रेलवे में सरकारी नौकरियां निकली है। अर्जुन ने कहा कि वह उनके पुत्र की सरकारी नौकरी लगवा देगा।

इसके बाद अर्जुन और उसके साथियों ने रेलवे विभाग में नौकरी लगवाने का झांसा देकर दस लाख रुपये 24 जनवरी 2019 के अलावा विभिन्न तारीखों में अलग-अलग स्थानों पर ले लिए थे। इसके बाद आरोपी अर्जुन वादी के पुत्र को इंटरव्यू के लिए ले गया। जहां अन्य व्यक्तियों से भी मुलाकात कराई। उन्होंने कहा कि तुम्हारी नौकरी पक्की हो गई। उसके बाद जोइनिंग लेटर भी वादी के पुत्र को दे दिया गया। जब जोइनिंग की तारीख पर वादी का पुत्र रेलवे विभाग पहंुचा तो पता चला कि यह लेटर तो फर्जी है।

इसके बाद उक्त आरोपियों का नंबर बंद आने लगा था। जब उन्हें ठगे जाने का एहसास हुआ तो उन्होंने अपने पैसे वापस मांगने शुरू कर दिए थे, लेकिन आरोपितों ने रुपए नहीं दिए। बृजनंदन ने आरोपी अर्जुन समेत तीन के खिलाफ पुलिस में शिकायत दे दी। जांच के बाद आरोपितों के खिलाफ धोखाधड़ी का केस दर्ज कर लिया गया है।

- Advertisement -
- Advertisement -

इस व्यक्ति की सूचना देने पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित, नाम गुप्त रखा जाऐगा

मथुरा। मथुरा के ग्राम फोडर का निवासी श्यामवीर सिंह कुंतल पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया...

एटाः सरकारी अधिकारियों पर भड़के बीजेपी विधायक, कहा योजनाऐं सिर्फ कागज पर चल रही हैं।

एटा। मंगलवार को अलीगंज क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने नौकरशाहों को जमकर लताड़ा। साफ कहा कि अधिकारी-कर्मचारी योजनाओं...

एटाः रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 10 लाख ठगे

एटा। अलीगंज क्षेत्र के एक व्यक्ति के पुत्र की रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर फर्रुखाबाद के तीन लोगों द्वारा 10 लाख...

एटाः उधारी के 20000 रूपये वापस मांगने गया तो की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू में रहने वाले एक युवक ने गांव के ही रहने वाले व्यक्ति को उधार दिए अपने 20...

एटा: सहाब शहर में होता शवों पर समझौता

एटा। सहाब शहर के प्राइवेट क्लीनिकों पर होता हैं शवों पर समझौता, जनपद में कानून नाम की चीज हैं भी कि नहीं या सब...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -