एटाः उधारी के 20000 रूपये वापस मांगने गया तो की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

न्यायालय के आदेश से चार लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज

Must Read

Etah Live Team
ये खबर एटा लाइव की टीम के द्वारा एकत्रित की गई है और डेस्क पर संपादित की गई है। एटा लाइव टीम खबरें एकत्रित करनें के लिये अपने प्रतिनिधियों, सोशल मीडिया और अन्य न्यूज पोर्टल्स की मदद लेती है।

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू में रहने वाले एक युवक ने गांव के ही रहने वाले व्यक्ति को उधार दिए अपने 20 हजार रुपए वापस मांगे तो उसने साथियों के साथ मिलकर गला घोंटकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी फरार हो गए। मृतक की मां द्वारा न्यायालय में दिए गए प्रार्थना पत्र के आधार दर्ज पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

फफोतू निवासी प्रेमसिंह की पत्नी किताबश्री ने अदालत को दिए प्रार्थना पत्र में कहा कि उसके पुत्र सुखेश से गांव के निवासी गोविंद पुत्र रामवीर सिंह ने कुछ समय पूर्व 20000 (बीस हजार रुपए) उधार लिए थे। सुखेश द्वारा 2 अगस्त 2019 को गोविंद से अपने 20 हजार रुपए वापस मांगे। तो दोनों में कहासुनी हो गई और नौबत मारपीट पर पहंुच गई। उसके बाद गोविंद ने अपने साथियों के साथ मिलकर रस्सी से सुखेश का गला घोंट दिया।

दम घुटने से जब वह मूछित हो गया तो हमलावर उसे मृत समझकर वहां से भाग निकले। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने सुखेश को डाक्टर को दिखाया, चिकित्सक ने मृत घोषित कर दिया। पीड़िता ने थाना पुलिस से शिकायत की, पुलिस ने कोई सुनवाई नहीं की। थक हारकर पीड़िता ने न्यायालय का दरवाजा खटखटाया। एक साल बाद अदालत के आदेश से हत्या का मामला गोविंद समेत चार के खिलाफ पंजीकृत हुआ है। पुलिस जांच कर रही है।

- Advertisement -
- Advertisement -

इस व्यक्ति की सूचना देने पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित, नाम गुप्त रखा जाऐगा

मथुरा। मथुरा के ग्राम फोडर का निवासी श्यामवीर सिंह कुंतल पर 20 हजार रूपये का इनाम घोषित किया गया...

एटाः सरकारी अधिकारियों पर भड़के बीजेपी विधायक, कहा योजनाऐं सिर्फ कागज पर चल रही हैं।

एटा। मंगलवार को अलीगंज क्षेत्र पंचायत की बैठक में क्षेत्रीय विधायक सत्यपाल सिंह राठौर ने नौकरशाहों को जमकर लताड़ा। साफ कहा कि अधिकारी-कर्मचारी योजनाओं...

एटाः रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर 10 लाख ठगे

एटा। अलीगंज क्षेत्र के एक व्यक्ति के पुत्र की रेलवे में सरकारी नौकरी लगवाने का झांसा देकर फर्रुखाबाद के तीन लोगों द्वारा 10 लाख...

एटाः उधारी के 20000 रूपये वापस मांगने गया तो की गला घोंटकर हत्या, पुलिस ने नही लिखी एफआईआर

एटा। रिजोर थाना क्षेत्र के ग्राम फफोतू में रहने वाले एक युवक ने गांव के ही रहने वाले व्यक्ति को उधार दिए अपने 20...

एटा: सहाब शहर में होता शवों पर समझौता

एटा। सहाब शहर के प्राइवेट क्लीनिकों पर होता हैं शवों पर समझौता, जनपद में कानून नाम की चीज हैं भी कि नहीं या सब...
- Advertisement -

More Articles Like This

- Advertisement -